ENTERTAINMENT

गोल्डमाइन हिंदी में रिलीज की जाने वाली है, साउथ की 4 सुपरहिट दमदार फिल्मे

अगर आप को भी साउथ इंडियन फिल्मे पसन्द आती है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आने वाले कुछ दिनों में GOLDMINE TELIFILM द्वारा 4 ऐसे दमदार फिल्मे लाने वाली है जिसका इंतजार काफी किया जा रहा है. हिंदी में डब हो के आने वाली यह फिल्मे जल्द ही GOLDMINE के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड होगी. जिसे आप वहां देख सकते है.। जाने इस चारो फ़िल्म के नाम और कौन सी आपकी फेवरेट फ़िल्म जरूर बताएं.।

SKETCH
विक्रम स्टारर फिल्म SKETCH 2018 में रिलीज़ हुई साउथ की एक्शन थ्रिलर है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन विक्रम के फैन इस फिल्म को हिंदी में काफी पसंद करेंगे. इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर यूट्यूब पर उपलब्ध है और जल्द ही इसे गोल्डमाइन के चॅनेल पर देखा जायेगा.।

RANGASTHALAM
सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म RANGASTHALAM 2018 की टॉप साउथ इंडियन फिल्म है. इस फिल्म में राम चरण अभिनय और एक्शन काफी शानदार रहा है. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु है तथा कवीले के रोल में जगपति बाबू को देखा जाता है. आपको बता दे इस फिल्म को गोल्डमाइन टेलीफिल्म हिंदी में रिलीज़ कर रही है.।

Mercal

एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म Mercal 2017 की टॉप साउथ इंडियन फिल्म की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में विजय तीन अलग अलग किरदार को निभाते देखे जाते है. बता दे यह फिल्म भी गोल्डमाइन अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर रही है.।

RAJA THE GREAT
रवि तेजा स्टारर फिल्म RAJA THE GREAT 2017 की दमदार एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में रवि तेजा एक अंधे का किरदार निभाते देखे जाते है. फिल्म की कहानी भी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई थी. आपको बता दे इस फिल्म को भी गोल्डमाइम अपने यूट्यूब चॅनेल पर रिलीज़ करेगी.।

Source – Youtube.Com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker