NEWS

नर्स ने लड़के को फेसबुक पर पटाया, घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना.

इन दिनों बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुनकर लोगो के होश उड़ गए है. बता दें क यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इलाज करने वाला डॉक्टर हो या फिर कोई डॉक्टर के यहाँ रहने वाली नर्स इनसे कुछ भी नहीं छुपाया जाता, इलाज करने वाला व्यक्ति खुलकर अपनी परेशानी बता देता है.
नर्स ने लड़के को फेसबुक पर पटाया, घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना.
प्रतीकात्मक चित्र.
लेकिन कभी किसी ने ऐसा सोचा है की अगर कोई नर्स इसका गलत फ़ायदा उठाये या फिर कुछ ऐसा कर दे जिससे पूरी जिंदगी ख़राब हो जाये ऐसा कोई नहीं सोचता है. लेकिन इस मामले में बिलकुल ऐसा ही हुआ है, जी हाँ, कंगनवाल इलाके से ये घटना सामने आया है. जिसमे युवक को बेहोश करके उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है. और इस काम को अंजाम देने वाली कोई आम लड़की नहीं बल्कि वह एक नर्स है.
इस महिला और युवक के बीच प्रेम प्रसंग था, इस  महिला ने युवक को अपने पास बुलाया और उसे शादी करने के लिए जबरदस्ती दबाव बनाने लगी, युवक को कुछ समझ में नहीं आया और उसने मना कर दिया, युवक के मना करने से ये बात नर्स ओ बर्दाश्तनहीं हुवा और नर्स ने धोखे से उसे बेहोशी का इंजेक्‍शन लगा दिया, युवक जब बेहोश हो गया तो महिला ने इसकी प्राइवेट पार्ट काट के फरार हो गयी. पड़ोस में रहने वाली महिला ने जब युवक को देखा तो फ़ौरन पुलिस को फ़ोन कर दिया.

नर्स ने लड़के को फेसबुक पर पटाया, घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना.
प्रतीकात्मक चित्र

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उस युवक को अस्पताल में भर्ती करवाई, बताया जा रहा है की युवक की हालत अभी काफी नाजुक है. पुलिस उस नर्स की तलाश कर रही है, खबरों की माने तो कंगनवाल स्थित शमशेर कॉलोनी निवासी युवक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि कंगनवाल इलाके की नर्स का किसी बात को लेकर अपने पति के साथ विवाद चल रहा है. जिसके बाद में इस महिला ने मेरे को बेटे को प्यार में फ़साने की कोशिश की और मेरा बेटा ने जब मना किया तो उसने ऐसा कर दिया है.

नर्स ने लड़के को फेसबुक पर पटाया, घर बुलाकर बोली-जो मैं कहूं करो वरना.
प्रतीकात्मक चित्र

युवक के पिता ने यह भी बताया की नर्स ने शुक्रवार को फोन कर बेटे को एकता कॉलोनी में बुलाया था. वह पहुंचने के बाद उसने मेरे बेटे को एक कमरे में लेकर गयी और उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की और इंकार करने पर इसने ऐसा कर दिया है.
लड़के के मना करने के बाद नर्स ने इसे बेहोशी की दवाई दी और इस घटना को अंजाम दिया. युवक के पिता के मुताबिक, जब युवक बेहोशी की हालत में चला गया तो महिला ने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. और उसे बेहोशी के हालत में ही छोड़ के वह से फरार हो गए. हॉस्पिटल में जब लड़के को होश आया तो उसने इसकी जानकारी फ़ोन करके अपने घर वालो को दी, जिसके बाद घर वाले भी वहां पहुंचे और लड़के को अस्पताल ले गए और फ़िलहाल यह मामला पुलिस में दर्ज है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *