CG NewsEducation

शिक्षकों को हिरासत में लेने से इनकार, कांग्रेस ने रमन सिंह और बीजेपी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया

  Chhattisgarh ;-  शिक्षक भर्ती आंदोलन शुरू होने से पहले ही आज स्थगित हो गया। प्रशासन के भारी दवाब के चलते शिक्षक संघ ने आंदोलन को रद्द कर दिया। दूसरी ओर अब इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा है। रमन सिंह के आरोपों को शर्मनाक बताते हुए कांग्रेस ने शिक्षक पदाधिकारियों को हिरासत में लेने से इनकार किया है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि आदतन झूठे और फर्जीवाड़ा विशेषज्ञ रमन सिंह फिर से झूठ फैलाते पकड़े गए हैं। यदि रमन सिंह में जरा भी हिम्मत है तो सूची जारी कर बताएं कि किसे-किसे गिरफ्तार किया गया है? वरना सावरकर की तरह 9 नहीं सिर्फ 1 बार प्रदेश से माफी मांगें। RSS की दुष्प्रचार तकनीक अब न चलेगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित बीएड-डीएड संघ नियुक्ति को लेकर आज CM हाउस का घेराव करने वाले थे। लेकिन प्रशासन के दबाव के चलते एक भी प्रदर्शनकारी शिक्षक धरना प्रदर्शन स्थल पर नहीं पहुंचे। फिलहाल आंदोलन रद्द होने के बाद अब शिक्षक संघ शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर अपनी बात रखेगे।

बताते चले कि बीएड-डीएड प्रशिक्षित संघ के आंदोलन के ऐलान के बाद रमन सिंह ने सरकार पर आरोप लगाया था कि पुलिस ने शिक्षक संघ के पदाधिकारियों को घर से उठाकर हिरासत में ले लिया है।​ जिसे लेकर कांग्रेस ने पलटवार कर बीजेपी नेता रमन सिंह, ओपी चौधरी के ट्वीट को फेक करार देते हुए झूठ और दुष्प्रचार फैलाने का आरोप लगाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *