ENTERTAINMENT

साउथ की 3 ऐसी फिल्मे, जो हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे सकती है

साउथ की पहले की फिल्में दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आती थी, लेकिन आज कल साउथ की फिल्म दर्शको को बहुत पसन्द आने लगी है। आज हम ऐसी ही 3 साउथ फिल्मों की बात करने जा रहे है, जो हॉलीवुड फिल्मों की बराबरी कर सकती है।

Image Source – Google.Com

इरु मुरगन – यह फिल्म 2016 में रिलीज हुवी थी, मुख्य किरदार में विक्रम चंद्र, नयनतारा और नित्या मेनन नजर आये थे। इस फिल्म में दिखाया गया था एक दवाई पीने से इंसान की शक्ति 10 गुना बढ़ जाती है। विक्रम अपनी पत्नी की मृत्यु का बदला लेने निकलते है। इस फिल्म की बराबरी हम हॉलीवुड फिल्मों से कर सकते है।

Image Source – Google.Com

24 टाइम मशीन – यह फिल्म 2016 में रिलीज हुवी थी, मुख्य किरदार में सुरिया और सामन्था रूथ प्रभु नजर आये थे। इस फिल्म में दिखाया गया था सुरिया के पिताजी एक घड़ी छोड़ के जाते है, उस घड़ी से समय यात्रा की जा सकती थी। सुरिया के चाचा इस घड़ी को गलत काम में इस्तेमाल करना चाहते थे जिसकी वजह से वो अलग-अलग चाल चल रहे थे।

Image Source – Google.Com

मक्खी – यह फिल्म 2012 में रिलीज हुवी थी, मुख्य किरदार में नानी, सुदीप और सामन्था रूथ प्रभु नजर आये थे। इस फिल्म में दिखाया गया था नानी और सामन्था एक दूसरे से प्यार करते है, लेकिन सुदीप नानी की हत्या करवा देता है। नानी मरने के बाद एक मक्खी बन जाते है जो की दर्शको को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म की बराबरी हॉलीवुड की फिल्मों से कर सकते है।
Source – Google.Com/Internet/Goldmine

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *