Jobs news

GMC Recruitment 2021: गांधी मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स के पद पर वैकेंसी जारी, जानिए कैसे करें आवेदन

 GMC Recruitment 2021: मेडिकल के क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छा मौका सामने आया है. गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल ( Gandhi Medical College, GMC Bhopal) में स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत कुल 378 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 16 जून, 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं. इसके साथ अप्लाई करने वाले अभ्यर्थी यह ध्यान रखें कि फॉर्म भरते समय सावधानी बरतें, क्योंकि फॉर्म में कोई गलती पाए जाने पर रिजेक्ट भी हो सकता है. ऑफिशियल वेबसाइट mponline.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन में वैकेंसी की पूरी जानकारी दी गई है. नोटिफिकेशन देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

योग्यता

स्टाफ नर्स के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भौतिकी, रसायन विज्ञान और जीवन विज्ञान के माध्यम से कक्षा 12 वीं की परीक्षा पास करनी चाहिए. इसके अलावा अभ्यर्थी के पास एससी नर्सिंग होना चाहिए. वहीं इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए.

सैलरी डिटेल्स

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, स्टॉफ नर्स की पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को पहले 03 महीनों के लिए 10,000 प्रति माह दिए जाएंगे. इसके बाद 03 माह बाद कार्य का मूल्यांकन करने के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति मिलने पर शासन के निर्देशानुसार वेतन दिया जायेगा. ध्यान रहे कि इन पदों पर आवेदन करने से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक कर लें.

सेलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन तीन साल के अनुबंध के आधार पर किया जाएगा. इस भर्ती (GMC Recruitment 2021) से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. इसमें आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट- mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन फॉर्म भरें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *