SPORT

IPL से बाहर होने के बाद शाहरुख़ ने कहा-अगले साल किसी भी कीमत पर इस खिलाड़ी को खरीदूंगा

आईपीएल लीग मैच के अंतिम मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से हराकर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया। मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद का रास्ता साफ करते हुए उसे प्लेऑफ में पहुंचने में मदद की। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 133 रन का स्कोर बनाया।

इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने आंद्रे रसेल की तूफानी नाबाद 80 और क्रिस लिन और शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में दो विकेट पर 232 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। मुंबई को जीत के लिए 233 रन बनाने थे।

कप्तान रोहित शर्मा 12 और क्विंटन डि कॉक ​शून्य पर आउट हुए। इविन लुइस ने 15, सूर्य कुमार यादव ने 26, कीरन पोलार्ड ने 20 और क्रुणाल पंड्या ने 24 रन बनाए। 233 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 198 रन ही बना सकी। बिरेंदर सरन और राहुल चाहर क्रमश: 3 और 1 रन पर नाबाद रहे।

आईपीएल से बाहर होने के बाद कोलकाता टीम के सह मालिक शाहरुख़ खान ने कहा कि नियामत रूप से प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण हम टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं लेकिन हम निरास नहीं हैं। रसेल को अगले साल टीम में शामिल करने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इस दिग्गज खिलाड़ीको अगली बार भी हम जरूर ख़रीदिंगे ताकि टीम को मजबूती मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *