TECH NEWS

RealMe 3 के कैमरा में क्या है ख़ास, देखे

अगर आप फोटोग्राफर है या आपको सेल्फी लेना पसंद है जिसके लिए आप एक अच्छे और बेहतरीन कैमरा से लेस स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ज़रा रुकिए Realme आपने फ़ोन Realme 3 के कैमरा का टेस्ट देख सकते है, Realme ने अपने आगामी Realme 3फोन के लिए फोटोग्राफी में गंभीर रुचि ली है। यह कथित तौर पर दो नए कैमरा फीचर पेश करता है जो क्रमशः dynamic range और Low light में भी अपनी क्षमताओं में सुधार करते हैं, जो की क्रोमा बूस्ट और नाइटस्केप है. नए फीचर्स को एक्शन में देखने के लिए, हमारे पास Realme 3, के कुछ कैमरा फोटो सैंपल हैं।
RealMe 3 के कैमरा में क्या है ख़ास, देखे

Chroma Boost तस्वीरों की डायनामिक रेंज को बढ़ाता है – यह एक HDR मोड है – हालाँकि, नाम पर प्रकाश डाला गया है कि यह मोड कितना छायादार क्षेत्रों में रंग प्रतिपादन में सुधार करता है।
Realme की तुलना में गैलेक्सी M20 ठीक विस्तार के मामले में अपना खुद का स्थान रखता है। हालांकि, रियलमे फोटो काफ़ी चमकदार है और यह  में रंग भिन्नता को बरकरार रखता है.
RealMe 3 के कैमरा में क्या है ख़ास, देखे

Redmi Note 7 के नमूनों को 12MP मोड में शूट किया गया था, जिसका अर्थ है कि सेंसर से आने वाली 48MP इमेज को इमेज क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए रखा गया था। हालांकि, dynamic range (जो बढ़िया नहीं है) को नहीं बचा पाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker